मंगलवार, 21 जून 2011

प्रदीप संगम kके प्रति एक श्रद्धाजंलि

हिन्दुस्तान के वरिष्ठ सहायक सम्पादक प्रदीप संगम का निधन

by Nuj India on Tuesday, 07 June 2011 at 16:37
नई दिल्ली 07 जून (वार्ता)। दैनिक हिन्दुस्तान के वरिष्ठ सहायक सम्पादक (फीचर) प्रदीप संगम का आज हिमाचल प्रदेश के कांगडा जिले में निधन हो गया।
उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि श्री संगम अपनी पत्नी, पुत्री और पुत्र साथ चिन्तपूणीo देवी के दर्शन करने गए थे जहाँ आज सुबह टहलते हुए उन्हें दिल का दौरा पडा और निधन हो गया।
वह पहले विश्व मानव दैनिक में और वर्ष 1995 से दैनिक हिन्दुस्तान के फीचर विभाग से जुडे हुए थे और दिल्ली पत्रकार संघ में भी सक्रिय थे और इस समय कोषाध्यक्ष थे।
उनके निधन की सूचना मिलने पर नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स से सम्बद्ध दिल्ली पत्रकार संघ(डीजेए) ने यहाँ एक
शोक सभा आयोजित की, जिसमें दिल्ली के स्वास्थ्य मन्त्री अशोक वालिया (एन.यू.जे.)के राष्ट्रीय महासचिव रास बिहारी (डी.जे.ए) के अध्यक्ष मनोज वर्मा और महासचिव अनिल पाण्डे सहित अनेक पत्रकारों ने उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की।
यूनीवार्ता द्वारा समाचार
· · Share



    • Ram Bhuwan Singh Kushwah यह जानकार बहुत दुख हुआ । कृपया मेरी ओर से भी संवेदनाएं भेज दें या फिर उनके घर का पता भेज दें ।
      07 June at 17:16 ·

    • Raahul Bajpai Sun kar dukh hua, eshwar unki atma ko shanti aur parivaar ko shakti pradan kare.
      07 June at 17:46 ·

    • Ajay Pandey very sad indeed.
      07 June at 17:50 ·

    • Dinesh K Yadav प्रदीप संगम जी के असमय हुई मृत्यु के बारे में सुनकर में स्तब्ध और बहुत दुखी: हूँ....मेरी भगवान से प्रार्थना की उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को इस गहन दुख: को सहने की शक्ति प्रदान करें..
      07 June at 18:33 ·

    • Arun Khare प्रदीप संगम जी के ि‍नधन की खबर स्‍तब्‍ध करने वाली है अभी उनके जाने का समय नही था ईश्‍वर उनके प ि‍रवार को इस गहन दुख को सहन करने की ताकत दे यही कामना है प्रदीप जी अच्‍छे इंसान ही नहीं एक अच्‍छे प.कार भी थे/
      07 June at 20:32 ·

    • Arun Sharma मनोज जी आज कार्यकर्म में जब आपने प्रदीप जी के आकस्मिक निधन के विषय में बताया तो हृदय को एक आघात लगा ! माता रानी जी प्रदीप जी की आत्मा को शांति प्रदान करे और उनको अपने चरणों में स्थान व उनके परिवार को इस आघात को सहने की शक्ति प्रदान करे!
      ॐ शांति!
      ॐ शांति !!
      ॐ शांति !!!

      08 June at 00:06 ·

    • Prasanna Mohanty R.I.P Pradip Sangamji.
      08 June at 15:55 ·

    • Anami Sharan Babal
      आह संगम जी आप नहीं रहे। यह जानकर सुनकर मन दुखी हो गया। आपके साथ तो मेरा पहली नौकरी पहला प्यार जैसा नाता था।आपके साथ सहारनपुर में काम करने का सीखने का मौका मिला था। उस समय का प्यार सहजोग समर्थन और आत्मीयता क्या कभी भूला जा सकता है। जब आप दिल...्ली आए तो यह आपका बडप्पन था कि राष्ट्रीय सहारा के दफ्तर में आकर इसकी सूचना दी। दिल्ली में भी आपने प्यार बनाए रखा।यह जानना मेरे लिए आघात बराबर है. पर नियति के सामने हम विवश है।भगवान आपकी आत्मा को शांति और भाभी एवं बेटे को इस विपति भरे इस दुख को को सहने का ताकत प्रदान करेंSee more

      16 June at 13:09 ·

    • Manohar Singh Aaj 19 july ko trinhar men sangam ji ki atma ki chir shanti ke kiye yagnya wa shanti shabha hui. Manohor
      Sunday at 18:57 ·



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें