शनिवार, 5 नवंबर 2022

अनुक्रम / कोई अपना होता / अनामी शरण बबल

 अनुक्रम / कोई अपना होता 


अपनी बात /  जनता का रिपोर्टर 


अध्याय ( खंड ) -1 /  कोई अपना होता 


1. डीटीसी बस में एक प्रेमकथा 

2. घर पर लड़की बुलाने का ऑफर 

3. बुलंद हौसले वाली दोनों लड़कियों को सलाम 


1.कॉल गर्ल बनाने के लिए उतावला पति  से संघर्ष 

2. जिस्म दलाल ब्यूटी पार्लर आंटी के खिलाफ ऐलान- ए -जंग 


4. प्रेमनगर में सब कुछ हैं प्रेम के सिवा 

5. बसई  ( आगरा ) चादर और साथी का टूटता तिलिस्म 

6. जब वेश्या ने मुझे गर्भवती बता दी 

7. एक कॉल गर्ल के साथ रात में रिक्शे पर सफर 

8. सिनेमा हॉल  में पैसे वाला प्यार 

9.कोठेवाली मौसियों  के बीच मैं उनका बेटा 

10.जब ग्राहक बनकर कमरे में बैठा रहा 

11. रेल वाली छकी बहिन होली से ठिठोली 

12. सेक्स टॉनिक होता हैं ; अंजना संधीर 


अध्याय (खंड )- 2 /  जिनसे पड़ा अपना पाला 


1.   नटवर सिंह से एक अचानक मुलाक़ात 

2. आलोक तोमर की बनी रहेगी हमेशा जरुरत 

3. अटल बिहारी वाजपेयी ने मेरा हिसाब बराबर नहीं किया 

4. चंद्रास्वामी : सत्ता संपत्ति और सौदों का स्वामी 

5. गुलज़ारी लाल नंदा के साथ  पल दो पल 

6. मुलायम सिंह यादव: व्यावहारिकता में भी मुलायम थे नेताजी 

7. रघुवीर सहाय : इस तरह मैं उनके  करीब आया 

8. राजेंद्र अवस्थी : सहज सरल सदा सर्व सुलभ 

9.साहिब सिंह वर्मा : शहरी पार्टी का देहाती चेहरा 

10. मदनलाल खुराना : इस तरह मैं बना उनका चहेता 

11. लाल बिहारी तिवारी : हमेशा रही उनको मुझसे शिकायत 

12. मार्क टली  : मैं अपने दोस्तों का रसिया 

13. विजय गोयल : सफलता की लॉटरी 

14. महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची  से 

15. महेंद्र सिंह टिकैत : उनके साथ ही शांत हो गयी किसानो की आवाज़ 

16. प्रो : प्रताप नारायण के गांधीमय परिवार से मन और नयन का नाता 

17. मोतीराम गोठवाल ; एक पुलिसिया दोस्त ऐसा भी 

18. बलवीर दत्त : -(रांची एक्सप्रेस से देशप्राण तक ) जनता  का एक संपादक 

19. नामवर सिंह : नाम की महिमा  के सिंह 

20. अखौरी प्रमोद : कैमरे से पत्रकारों के पत्रकार 

21.  MLG : यानी रावण के (रांची वाले ) सेनापति अकंपन 



अध्याय ( खंड)-3  / जैसा मैंने देखा 


1.  जब मज़दूर बनकर भारत पाक बॉर्डर पर गया 

2. आतंकवाद के साये से बाहर निकलता पंजाब 

3. दो दो पूजा की एक साथ पूजा -पाठ 

4. कॉलेज के वे मोहक दिन 


और अंत में  / मोबाइल पुराण 








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें